Abhi Bharat

नालंदा : राजगीर में मुख्यमंत्री ने की तांगा की सवारी, रोड शो कर लोगों का किया अभिवादन

नालंदा में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजगीर में तांगा की सवारी का लुत्फ उठाया. मुख्यमंत्री ने तांगा पर बैठकर ही रोड शो करते हुए लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. वहीं अपने चहेते मुख्यमंत्री को एक झलक देखने के लिए लोगों की भीड़ सड़क के दोनों ओर देखी गई. लोग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे.

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब भी राजगीर आते हैं तो वे तांगा की सवारी करना नहीं भूलते हैं. हालांकि उन्होंने घोड़ाकटोरा तक जाने के लिए भी पर्यटकों के लिए तांगा की ही व्यवस्था जिला प्रशासन द्वारा कराई है. राजगीर घूमने आने वाले सैलानी भी तांगा की सवारी करना नहीं भूलते हैं. यही कारण है कि मुख्यमंत्री भी इसकी सवारी का आनंद उठाते हैं.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र नालंदा के दौरे पर हैं और वे सभी विधानसभा में घूम-घूम कर कार्यकर्ताओं और आम जनों से मिलकर उनकी समस्याओं से रूबरू हो रहे हैं. हालांकि इस जनसंवाद कार्यक्रम करवाने के पीछे उनकी मंशा क्या है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा. वहीं अब तक का इतिहास है कि कुछ भी चर्चित फैसला लेने से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस तरह का दौरा जरूर करते हैं. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.