Abhi Bharat

मोतिहारी : स्कूल जा रहे शिक्षक को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण जिले में आजकल क्राइम का ग्राफ काफी बढ़ गया है. अपराधी बेखौफ होकर लगातार गोलीबारी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है. पिछले तीन दिनों में बेखौफ अपराधियों ने जिले के अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी और एक पैक्स अध्यक्ष को गोली मारकर घायल करने की घटना को अंजाम दिया है. वहीं एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए अपराधियों ने बुधवार की सुबह घर से स्कूल जा रहे शिक्षक को गोली मार दी.

गोली लगने के बाद गंभीर हालत में घायल शिक्षक को मोतिहारी के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. शिक्षक पर जानलेवा हमले की यह घटना जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के उज्जैन लोहियर गांव की बतायी जा रही है. वहीं शिक्षक को गोली लगने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी. सूचना पाकर हरसिद्धि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गयी है. जिले में आए दिन लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं से लोगों के बीच भय का माहौल बना हुआ है.

गायघाट चौक के रहने वाले हैं घायल शिक्षक

घायल शिक्षक की पहचान आनंद सहनी के रूप में की गयी है. घायल शिक्षक गायघाट चौक के रहने वाले है. वे तुरकौलिया प्रखंड के जयसिंहपुर उत्क्रमित हाईस्कूल में पदस्थापित हैं. घायल शिक्षक के मुताबिक वे अपनी शिक्षिका पत्नी को विद्यालय छोड़कर अपने स्कूल जा रहे थे कि उसी दौरान अपराधियों ने रास्ते में घेरकर उन्हें गोली मार दी. घायल शिक्षक के मुताबिक अपराधी अपाचे बाइक पर सवार थे. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार हो गये. जिले में लगातार हो रही अपराध की घटनाओं ने मोतिहारी पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिया है. अब देखना यह है कि पुलिस इन बेखौफ अपराधियों से कैसे निपटती है. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.