Abhi Bharat

पटना : आई-ग्लैम प्रतियोगिता आयोजित, यामिनी बनी मिस बिहार और सौरभ सिंह को मिला मिस्टर बिहार का खिताब

पटना के होटल चाणक्य में आयोजित हुए आई ग्लैम की ब्यूटी प्रतियोगिता में मिस बिहार का खिताब यामिनी एवं मिस्टर बिहार का खिताब सौरभ सिंह को मिला. माडलिंग, ग्रुमिंग और ब्यूटी पेजेंटस में पूर्वी भारत के अग्रणी प्लेटफॉर्म में से एक, आई ग्लैम के मिस्टर, मिस, मिसेज और जूनियर बिहार 2021-22 के लिए कई राउंड हुए. कई महत्वपूर्ण हस्तियों की उपस्थिति के बीच आई ग्लैम की संस्थापक और सीईओ ददेवजानी मित्रा ने इस मौके पर प्रतिभागियों का मनोबल बढाया.

शेफाली विमल को आई ग्लैम फेस आफ बिहार व रेणुका को आई ग्लैम मिस टाप माडल बिहार चुना गया. आई ग्लैम मिसेज बिहार का खिताब प्राची सिंह को, अनामिका अग्रवाल को आई ग्लैम मिसेज फेस आफ बिहार, अनामिका श्रीवास्तव को आई ग्लैम मिसेज टाप माडल बिहार, स्वर्णलता शर्मा आई ग्लैम मिसेज बिहार की फस्र्ट रनर अप व रेणु कुमारी को सेकेंड रनर अप चुना गया. गेस्ट आफ आनर आदित्य शंकर प्रसाद, एक्टर माडल प्राची पांडेय, टीम व स्टेट कोआर्डिनेटर गेस्ट आफ आनर रौनक अनवर, स्पेशल गेस्ट बिटटु सिंह भी इस मौके पर मौजूद रहे.मिसेज बिहार में 20 प्रतिभागियों ने मिस बिहार में 40, मिस्टर बिहार में 30 व जुनियर बिहार में 30 प्रतिभागियों के साथ 10 स्पेषल चिल्ड्रेन भी शामिल हुए. मिस्टर, मिस, मिसेज और जूनियर कैटेगरी में 100 से अधिक प्रतिभागियों के साथ, आई-ग्लैम बिहार के विभिन्न हिस्सों से उत्कृष्ट प्रतियोगियों के माध्यम से प्रतिभाओं के स्तर को बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

जूरी पैनल में शामिल जजेज अपने-अपने क्षेत्रों में नाम कमा चुके हैं. अमृता भूषण, पंकज खरबंदा (वीपी रुबरू), डॉ तारा श्वेता आर्य, बबीता मिश्रा, शालिनी सिन्हा, जित चक्रवर्ती, सागर झा, षुभदीप मित्रा जैसे नाम और ऐसी कई अन्य हस्तियां ने आई-ग्लैम के टाइटल विनर को खोजने में मदद की. आयोजन में सभी मानदंडों के लिए विभिन्न दौर हुए. जिसके माध्यम से प्रतियोगियों की क्षमता को मापा गया और उसी के अनुसार चिह्नित किया गया कार्यक्रम जूनियर के साथ शुरू हुआ और विशेष बच्चों द्वारा विशेष वाक किया गया मिस्टर एंड मिस क्राइटेरिया में, विशाल, अविनाश, रौशन, अंकित, यामिनी, प्रीति, प्रियंका, शेफाली और कई अन्य युवा अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के माध्यम से मंच पर अपना जलवा दिखाया मिसेज कैटेगरी में, अनामिका, सुजाता, रेणु, प्राची और विभिन्न पेशे की ऐसी कई महिलाएं उनके सपनों को पंख देने के लिए साथ आए.

इस मौके पर आईग्लैम की डायरेक्टर ददेवजानी मित्रा ने बताया कि आयोजित वार्षिक कार्यक्रम का उद्देश्य हमारे राज्य की वास्तविक और सुविधाओं से वंचित प्रतिभाओं को दुनिया के सामने अपनी प्रतिभा दिखाने में मदद करना है. आई-ग्लैम के खिताब धारकों को रूबरू मिस्टर इंडिया, रूबरू मिसेज इंडिया, रूबरू मिस इंडिया एलीट नामक राष्ट्रीय मंच पर सीधे प्रवेश मिलेगा. जूनियर बिहार विजेताओं को मिस्टर एंड मिस जूनियर इंडिया फिनाले में भाग लेने का मौका मिलेगा जो गोवा में होगा. (अनूप नारायण सिंह की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.