Abhi Bharat

कैमूर : बिहार राज्य स्वास्थ समिति के निर्देश पर भभुआ के एसवीपी कॉलेज में बनाया गया सेहत केंद्र

कैमूर में बिहार राज्य स्वास्थ समिति के निर्देश पर भभुआ के सरदार वल्लभ भाई पटेल कॉलेज में सेहत केंद्र बनाया गया है, जिसका गुरुवार को कैमूर सिविल सर्जन डॉ मीना कुमारी ने फीता काटकर उद्घाटन किया. कार्यक्रम में में एसवीपी कॉलेज के प्रिंसिपल शिक्षक और छात्र छात्रा भी शामिल रहें.

बता दें कि इस सेहत केंद्र का मुख्य उद्देश्य ये है कि जो भी महाविद्यालय के छात्र हैं, उनको राजदूत बनाकर जिले के हर ग्रामीण क्षेत्रों में अपने गांव समाज और परिवार के लोगों को जागरूक करना है. जिससे लोग जागरूक हो और कोरोना का वैक्सीन लगवाएं.

वहीं इस बारे में एसवीपी कॉलेज के कार्यक्रम पदाधिकारी सिमा पटेल ने बताया कि बिहार राज्य स्वास्थ समिति के निर्देश पर कैमूर जिला में एक मात्र सेहत केंद्र बनाया गया है, जिसमें लोगों को जागरूक करने के लिए महाविद्यालय के छात्रों को सरकार के द्वारा चुना गया है जो कि ये बिहार सरकार की एक अच्छी पहल है. जिसका उद्घाटन कैमूर सीएस के द्वारा किया गया है. उन्होंने बताया कि आज एसवीपी कॉलेज के 18 प्लस के छात्र छात्राओं को कोरोना का वैक्सिनेशन भी किया गया है और जो भी लोग 18 वर्ष के ऊपर के है वह भी इस सेहत केंद्र पर आकर टीका लगवा रहे हैं. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.