Abhi Bharat

छपरा : डॉक्टर्स डे पर सारण के सिविल सर्जन समेत कई चिकित्सकों को सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने किया सम्मानित

छपरा में गुरुवार को डॉक्टर्स डे के अवसर पर सारण के सिविल सर्जन डॉ जनार्दन प्रसाद सुकुमार समेत कई चिकित्सकों को सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने सम्मानित किया.

इस अवसर पर सांसद ने कहा कि कोरोना संकट के इस दौर में जब हर कोई अपने अपने घरों में कैद था, जिले में कोरोना का कहर अपने चरम पर था, तब जिले के चिकित्सक अपनी जान की परवाह किए बगैर मरीजों के सेवा में दिन-रात मेहनत कर अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रहे थे. सांसद सिग्रीवाल ने कहा कि करुणा काल में चिकित्सकों ने धरती के भगवान के रूप में मरीजों की सेवा की है. ऐसे में चिकित्सक को की भूमिका को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है और इस सम्मान से उन्हें कार्य करने में हौसला मिलेगा.

सांसद ने कहा कि सिविल सर्जन समेत जिले के सभी चिकित्सकों कोरोना काल में अपने कर्तव्य के प्रति सचेत रहे हैं कई चिकित्सक मरीजों की सेवा करने के दौरान अपने जान भी गवां चुके हैं. उनके प्रति हम सच्ची श्रद्धा अर्पित करते हैं. सांसद ने चिकित्सकों के कार्यों की सराहना की और कहा कि जिले के हर वर्ग के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने के लिए सरकार और विभाग प्रयासरत है और इस दिशा में सारण के सिविल सर्जन भी सकारात्मक कार्य कर रहे हैं.

मौके पर सिविल सर्जन डॉ जनार्दन प्रसाद सुकुमार के अलावे डीपीएम अरविंद कुमार, डीएमओ डॉ दिलीप कुमार सिंह, डीएस डॉ राम इकबाल प्रसाद, डीपीसी रमेश चंद्र कुमार, डॉ केएम दुबे समेत अन्य कई चिकित्सकों को सांसद ने अंग वस्त्र देकर और माला पहना कर सम्मानित किया और उनके कार्यों की प्रशंसा की. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.