Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में गांजा और स्मैक के साथ दुकानदार ने चोर को पकड़ पुलिस के हवाले किया

सीवान से बड़ी खबर है, जहां बड़हरिया थाना क्षेत्र के कर्बला बाजार स्थित जगन्नाथ साह के किराना दुकान के गल्ला से रुपया की निकासी करते समय दुकानदार ने चोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. चोर नशे की हालत में था.

बताते चलें कि शनिवार की दोपहर कर्बला बाजार निवासी किराना दुकानदार दुकान छोड़ बगल में किसी से बात कर रहा था कि मौके देख चोर ने दुकान में घुस गला से रुपया निकाल लिया. उसी समय दुकानदार की नजर दुकान पर पड़ी की दुकानदार दौड़कर दुकान में ही चोर को पकड़ लिया. इसके बाद दुकानदार द्वारा चोर की तलाशी ली गई तो चोर के पॉकेट से चोरी की रुपया, गांजा, स्मैक, लाइटर, गांजा पीने वाला चिलम बरामद हुआ. इसके बाद इसकी सूचना दुकानदारों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर बड़हरिया थाने के एएसआई शैलेंद्र कुमार राय ने चोर को अपने कब्जे में कर थाने को सौंप दिया.

दुकानदारों का कहना है कि बड़हरिया थाना क्षेत्र के यमुना गढ़ के आसपास गांजा, स्मैक का कारोबार जोरों पर चल रहा है. पकड़ा गया चोर स्मैक के नशा मे था. वहीं थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर का कहना है कि चोर से कड़ी पूछताछ की गई है. चोर ने नशीले पदार्थ को यमुना गढ़ के आसपास से खरीदने की बात बताई है. उसके सुराग पर सेवन करने वाले और कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जाएगी. हालांकि इस मामले में कोई रिपोर्ट थाने में नहीं आई है. लेकिन थाना क्षेत्र से पकड़े गए चोर के पास से बरामद गांजा, स्मैक, लाइटर, गांजा पीने वाला चिलम और प्रतिबंधित नशीले पदार्थ खरीदने की जगह की उसकी स्वीकृति कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए बडहरिया पुलिस के लिए काफी है. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.