Abhi Bharat

नालंदा : दिनदहाड़े अधिवक्ता संघ भवन के समीप बदमाश ने की फायरिंग, मौके से खोखा बरामद

नालंदा में बिहार थाना इलाके के कोर्ट परिसर स्थित अधिवक्ता संघ भवन के समीप दिनदहाड़े बदमाश ने फायरिंग कर दहशत फैला दी. मौके से लोगों ने एक खोखा को बरामद करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर अधिवक्ताओं और स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी ली. नालंदा जिला अधिवक्ता संघ के महासचिव कमलेश कुमार ने इस घटना की घोर निंदा करते हुए कहा कि इस घटना से हमलोग काफी भयभीत हैं. हमलोग पक्ष विपक्ष मामला लड़ते हैं. इस घटना के बाद हमलोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. आज दोपहर 1 बजे करीब 35 वर्षीय बदमाश अधिवक्ता संघ भवन के समीप एक फायरिंग और एक फायरिंग सड़क पर जाकर किया, उन्होंने बताया कि इसके पूर्व 8 जून 2021 को अधिवक्ता संघ भवन के समीप सुरक्षा की मांग से संबंधित पत्र दिया था. बावजूद अब तक कोई व्यवस्था नहीं किया गया है. इस घटना के बाद सभी अधिवक्ता डरे सहमे है. नालंदा एसपी से मांग करते हैं कि सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किया जाए, ताकि हम लोग निर्भक होकर कार्य कर सके.

वहीं बिहार थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली है. स्थानीय लोगों से एक खोखा दिया गया है. आस-पास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है, जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.