Abhi Bharat

कैमूर : ट्रेन के कटकर युवक की मौत

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां मंगलवार मो भभुआ रोड स्टेशन पर ट्रेन के चपेट में आने से कटकर एक युवक की मौत हो गई. जिसका भभुआ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की अहले सुबह मोहनिया ओवर ब्रिज के नीचे रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर एक युवक का शव मिला, जहां आसपास के लोगों का काफी भीड़ जुट गई इसके बाद सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाया. वहीं मृतक की पहचान रोहतास जिला के सासाराम तकिया रौजा निवासी स्वर्गीय रामनाथ चौधरी के पुत्र सोनू चौधरी उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई.

मृतक के साला अजय कुमार ने बताया कि सोनू चौधरी लगभग दो वर्ष से मोहनिया वार्ड पांच में अपने ससुराल में रहते थे. जहां मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था. आज सुबह 6:00 बजे रेलवे ट्रैक पर शव बरामद किया गया है. जिसका सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया. सोनू कुमार की पत्नी का माया देवी नाम है जिसकी एक पुत्री सोनम कुमारी 3 वर्ष की है. इसलिए उसने जिला प्रशासन से मुआवजे को लेकर मांग भी किया है ताकि उसके परिवार का भरण पोषण हो सके. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.