Abhi Bharat

कैमूर : सड़क के किनारे खड़ी मां बेटी को टेंपू ने मारी टक्कर, बेटी की मौत मां घायल

कैमूर में सोमवार को सोनहन थाना क्षेत्र के सिलौटा कॉलोनी के पास सड़क पर खड़ी मां-बेटी को एक तेज रफ्तार टेंपू ने जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे बेटी की मौके पर ही मौत हो गई वहीं मां गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसका इलाज सदर अस्पताल भभुआ में किया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार, सिलौटा कॉलोनी निवासी स्वर्गीय अशोक राम की पत्नी संगीता कुंवर एवं उनकी बेटी प्रतिभा कुमारी (उम्र 5 वर्ष) सिलौटा कॉलोनी के पास सड़क के किनारे सदर अस्पताल आने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी. तभी भभुआ के तरफ से तेज रफ्तार में जा रहे एक टेंपू ने ओवरटेक करने के दौरान सड़क से नीचे उतर कर मां-बेटी को जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे मां-बेटी घटनास्थल पर ही गंभीर रूप से घायल हो गयी. वहीं आसपास के लोगों ने देखा तो इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया. जहां चिकित्सक ने प्रतिभा कुमारी को मृत घोषित कर दिया. वहीं घायल मां का इलाज अभी सदर अस्पताल भभुआ में चल रहा है.

इसके बाद पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेते हुए बच्ची के शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं परिजनों ने जिला प्रशासन से मुआवजे का भी मांग किया है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.