Abhi Bharat

गोपालगंज : संदिग्ध स्थिति में तीन लोगों की मौत, जहरीली शराब की आशंका

गोपालगंज से बड़ी खबर है, जहां जिले के बैकुंठपुर थाने के सोनवलिया एवं बसहां गांव में संदिग्ध स्थिति में तीन लोगों की मौत हो गई. आशंका जताई जा रही है कि तीनों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है.

मृतकों में बसहां गांव के स्व बाहरन महतो के पुत्र रमेश महतो, रामचंद्र शर्मा के पुत्र देवेंद्र शर्मा तथा सोनवलिया कोंडर गांव के राजेश्वर राय के पुत्र जय किशोर यादव शामिल हैं. तीनों लोगों की मौत के बाद परिजनों द्वारा शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है. वहीं गंभीर रूप से पीड़ित सोनवलिया गांव के कैलाश राय प्रसाद के पुत्र प्रशांत कुमार को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया है. घटना को लेकर चर्चा है कि जहरीली शराब से इनमें से कुछ लोगों की मौत हुई है. हालांकि मृतक के परिजन जहरीली शराब पीने की बात से इंकार कर रहे हैं.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष धनंजय कुमार जांच के लिए दोनों गांवों में रवाना हो गए. थानाध्यक्ष ने बताया कि वैसे प्रथम दृष्टया शराब पीने से हुई मौत की का मामला प्रतीत नहीं हो रहा है. वैसे शनिवार की सुबह से ही घटना की चर्चा पूरे इलाके में जोरों पर है. जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी ने पूरे घटनाक्रम की जांच का निर्देश दिया है. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.