Abhi Bharat

नालंदा : सड़क हादसे में महिला की मौत, विरोध में एनएच-20 सड़क जाम

नालंदा में शनिवार को दीपनगर थाना क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी एनएच 20 पर सड़क पार करने के दौरान ट्रक की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी. मौत से आक्रोशित परिजनों ने पड़ोसी पर जमीनी विवाद में ट्रक से जबरन कुचलने का आरोप लगाकर शव को सड़क पर रख एनएच को जाम कर दिया.

जाम के कारण पटना रांची मार्ग पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी. मृतक के पुत्र का आरोप है कि पड़ोसी से पिछले दो साल से जमीनी विवाद चल रहा है, वह मुकदमा जीत गया है. मुकदमा जितने के बाद उसका पड़ोसी देख लेने की धमकी दिया था. आज सुबह जब उनकी मां खेत देखने जा रही थी, इसी बीच ट्रक पर बैठा उसका पड़ोसी उसे कुचल कर फरार हो गया. वहीं सड़क जाम की सूचना मिलते ही दीपनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम हटवाया.

दीपनगर थाना के दारोगा चंद्रमौली प्रसाद ने बताया कि प्रथम दृष्टया सड़क हादसे में मौत बताया गया. परिजनो द्वारा आवेदन मिलने पर अन्य बिंदुओं की जांच की जाएगी. वहीं बिहारशरीफ के प्रखण्ड विकास पदाधिकारी अंजन दत्ता ने बताया कि कबीर अंत्योष्टि के तहत तत्काल राशि दी गयी है, शेष राशि का चेक जांच के बाद दिया जाएगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.