Abhi Bharat

छपरा : बालू माफियाओं ने पुलिस टीम पर किया हमला, गड़खा थानाध्यक्ष और ड्राइवर समेत आठ पुलिसकर्मी घायल

छपरा से बड़ी खबर है, जहां बालू माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला किया है. सारण जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र के आमी गांव के समीप छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर बालू माफियाओं ने हमला किया तथा पथराव कर पुलिसकर्मियों को जख्मी कर दिया है. इस हमला में गड़खा के थानाध्यक्ष अमितेश कुमार तथा ड्राइवर जावेद समेत आठ पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोमवार की देर शाम सारण पुलिस बालू माफियाओं के खिलाफ छापेमारी करने गई थी. पुलिस को सूचना मिली थी कि अवतार नगर थाना क्षेत्र के आमी के समीप नेशनल हाईवे पर लाल बालू का काला कारोबार माफियाओं के द्वारा किया जा रहा है. इस सूचना के आधार पर पुलिस छापेमारी करने पहुंची थी. जहां बालू माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. बालू माफियाओं ने डंडा और पत्थर से पुलिस पर हमला बोल दिया और पुलिसकर्मियों की जमकर पिटाई की. इस घटना में गड़खा के थानाध्यक्ष समेत आठ पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं. वहीं गड़खा थानाध्यक्ष अमितेश कुमार के सिर में गंभीर चोट आई है. इसके साथ ही उनके ड्राइवर को भी चोट लगी है. इस हमला में अन्य छः पुलिसकर्मियों के घायल होने की भी सूचना मिली है.

फिलहाल, सभी घायल पुलिसकर्मियों का इलाज छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है. इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही संतोष कुमार पुलिसकर्मियों से घटना के बारे में जानकारी ली है तथा इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी गई है. बता दे कि पुर्व में अमितेश कुमार गोपालगंज में बैकुंठपुर थाने के थानाध्यक्ष रह चुके हैं. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.