Abhi Bharat

बेगूसराय : एके-47 बरामदगी मामले में एसपी ने किया बड़ा खुलासा, भाजपा विधायक कुंदन सिंह के ममेरे भाई का निकला हथियार

बेगूसराय से एके-47 बरामदगी मामले में एक बड़ी महत्वपूर्ण जानकारी सामने आ रही है. एके47 बरामदगी के बाद कल तक जिस सफेदपोश के कनेक्शन की बात सामने आ रही थी. अब उसकी पहचान उजागर हो गई है. बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने खुद जानकारी देते हुए एक बड़ा खुलासा किया है. जिस 188 जिंदा गोलियों और दो लोडेड मैगजीन के साथ जिस एके-47 को पुलिस ने बरामद किया, वो एके-47 किसी और का नहीं बल्कि बिहार बीजेपी के विधायक कुंदन सिंह के भाई का है.

मंगलवार को दोपहर में बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया को यह जानकारी दी कि 19 सितंबर की रात में बेगूसराय के नगर थाना अंतगर्त कपसिया मोहल्ले में छापेमारी कर एक एके-47 राइफल बरामद किया गया था. इसके साथ 188 जिंदा गोलियां और एके-47 की दो लोडेड मैगजीन भी बरामद की गई थी. जिस शख्स के घर से इसकी बरामदगी हुई, उसका नाम मंजेश उर्फ़ बंटी उर्फ़ बड़े है. पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में मंजेश उर्फ़ बंटी उर्फ़ बड़े ने खुलासा किया कि वह बेगूसराय सदर सीट से बीजेपी विधायक कुंदन सिंह के ममेरे भाई नंदन चौधरी का ड्राइवर है. एसपी अवकाश कुमार ने मीडिया के सामने यह साफ़ कर दिया कि यह अत्याधुनिक हथियार एके-47 बीजेपी विधायक कुंदन सिंह के ममेरे भाई नंदन चौधरी का है, जैसा कि मंजेश उर्फ़ बंटी उर्फ़ बड़े ने पुलिस को बताया है.

बता दें कि बेगूसराय सदर सीट से बीजेपी विधायक कुंदन सिंह वहां के मेयर उपेंद्र सिंह के बेटे हैं. उपेंद्र सिंह और उनके भांजे नंदन चौधरी की काफी बनती हैं. कई पारिवारिक मौके पर दोनों का मिलना जुलना भी लगा रहता है. हालांकि भांजे नंदन चौधरी का एके-47 पकड़े जाने के मामले में उन्होंने किनारा कर लिया और कहा कि उनसे इसका कोई भी संबंध नहीं है. इस हथियार के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. वहीं बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार का साफ़-साफ़ कहना है कि मंजेश उर्फ़ बड़े के मुताबिक एक साल पहले ही नंदन चौधरी ने उसे एके-47 और भारी मात्रा में जिंदा गोलियां रखने को दिया. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.