Abhi Bharat

बेगूसराय : बंद चिमनी के कमरे में फंदे से लटकता मिला युवक का शव

बेगूसराय में शुक्रवार को सुबह-सुबह पुलिस ने फंदे से लटका एक युवक का शव बरामद किया. घटना छौड़ाही सहायक थाना क्षेत्र के ऐजनी गांव के समीप की है, जहां बंद चिमनी के एक जर्जर कमरे से डुमरी निवासी नितेश कुमार पासवान का फंदे से लटका हुआ शव बरामद किया गया. घटना की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ जुट गई है, पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है.

बताया जा रहा है कि छौड़ाही सहायक थाना क्षेत्र के डुमरी निवासी भोला पासवान का पुत्र नितेश कुमार पासवान गुरुवार को करीब 10 बजे अपने घर से अचानक गायब हो गया. परिजन एवं ग्रामीण दिनभर उसकी तलाश करते रहे, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. जिसके बाद अनहोनी की आशंका से सहमे पिता भोला पासवान ने छौड़ाही पुलिस को मामले की सूचना दिया लेकिन रात में खोजबीन नहीं हो सकी. शुक्रवार को परिजन उसे खोजने में लगे हुए थे, इसी दौरान कुछ चरवाहा मवेशी लेकर चिमनी के आसपास परती जमीन पर चराने गए थे, जहां बंद पड़े चिमनी के जर्जर खपरैल भवन से मोबाइल का रिंग होने के बाद लोगों ने कमरा के अंदर जाकर झांका तो घर में एक युवक का शव लटका हुआ था. शव पाए जाने का हल्ला होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई.

शव पाए जाने की जानकारी मिलने पर डुमरी गांव से भी जब लोग मौके पर पहुंचे तो मृतक की पहचान हो सकी. घटना की सूचना मिलते ही परिजन और गांव में मच गया है. घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है, परिजनों ने आशंका जताई है कि बदमाशों ने हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को बंद पड़े चिमनी के कमरे में लटका दिया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.