Abhi Bharat

कैमूर : खेत में गई महिला को जहरीले सांप ने काटा, झाड़ फूंक के चक्कर मे गई जान

कैमूर में मंगलवार को सांप के काटने से एक महिला की मौत हो गयी. घटना नुआंव थाना क्षेत्र के आदर्श गांव की है. मृतक महिला आदर्श गांव निवासी चिरकुट धोबी की 62 वर्षीय पत्नी हसीना बेगम बताई गई है. घटना से परिजनों में चीख पुकार मची है.

बताया जाता है कि हसीना बेगम कल शाम को खेत मे किसी काम से गई हुई थी कि उसके पैर में कुछ काट लिया. बुजुर्ग और अंधेरा होने के कारण महिला को कुछ दिखाई नहीं दिया. जब महिला घर आकर परिजनों से कही तो परिजनों ने देखा कि महिला को सांप ने काटा है, जिसके बाद वो सब घरेलू उपचार करने लगें. उसके बाद भी महिला की स्थिति बिगड़ने लगी तो परिजन अस्पताल लाने के बजाय उसे झाड़ फूंक करवाने के लिए ले गये और रात भर झाड़ फूक के चक्कर मे ही रह गये और सुबह घर लेकर चले आये. लेकिन फिर भी महिला की स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो अंत मे महिला को नुआंव के निजी क्लिनिक में ले गए, जहां से महिला को गंभीर हालत देखते हुए रेफर कर दिया गया.

जिसके बाद परिजन महिला को चंदौली निजी अस्पताल में इलाज के लिये ले गए. जहां महिला ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना नुआंव पुलिस को दी और शव को भभुआ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाये. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.