Abhi Bharat

सीवान : महाराजगंज में दिनदहाड़े गोली मारकर दो लोगों की हत्या, दो घायल

सीवान से बड़ी खबर है, जहां गुरुवार को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलीबारी करते हुए दो लोगों की हत्या कर दी. वहीं भागने के क्रम में गोलीबारी करते हुए दो लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना महाराजगंज थाना क्षेत्र के बाजार की है.

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार को महाराजगंज बाजार पर दिनदहाड़े अपराधियों ने दो लोगों पर निशाना साधते हुए ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. जिससे दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे अपराधियों को जब लोगों ने पकड़ने के लिए खदेड़ना शुरू किया तो भागने के दौरान अपराधियों ने रगड़गंज में भी गोलीबारी की जिसकी चपेट में आकर दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों की पहचान महाराजगंज थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया गांव निवासी सुदामा यादव और रुकुंदीपुर गांव निवासी अरमान अंसारी के रूप में हुई है जबकि घायलों में एक की पहचान बंगरा गांव निवासी मनीष कुमार के रूप में हुई है, जिसे इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं दूसरे घायल का इलाज महाराजगंज अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है.

बताया जाता है कि अरमान अंसारी अपने दोस्त असरफ अंसारी के साथ महाराजगंज बाजार गया था. जहां अपराधियों ने दोनों पर हमला बोलते हुए गोलियां बरसानी शुरू कर दी, जिसकी चपेट में आकर सुदामा यादव की भी मौत हो गयी. वहीं घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.