Abhi Bharat

गोपालगंज : दरवाजे पर टेम्पू खड़ा करने के विवाद में चाचा ने भतीजा की चाकू से गोद-गोद कर दी हत्या

गोपालगंज से बड़ी खबर है, जहां मांझागढ़ थाना क्षेत्र के धमई भैषही गांव में दरवाजे पर टेम्पू खड़ा करने को लेकर चाचा भतीजा के बीच विवाद हो गया. जिसमें चाचा ने भतीजा की चाकू से गोद-गोद कर हत्या कर दी. घटना की अंजाम देने वाले चाचा के विरुद्ध मांझागढ़ थाना में एफआईआर दर्ज मृतक के पिता भिखारी यादव के द्वारा कराई गयी है.

घटना के सम्बंध में बतातया जा रहा है कि बुधवार की रात्री करीब साढ़े सात बजे चाचा बलिस्टर यादव और भतीजा नगेन्द्र यादव के बीच दरवाजे पर खड़े टेम्पू को लेकर दोनों के विवाद होने के साथ दोनो में हाथा पाई हो गयी. जिससे खिन्न चाचा बलिस्टर यादव ने भतीजा को चाकू से गोद-गोद गम्भीर रूप से घायल कर दिया. जिससे भतीजा अचेत हो कर जमीन पर गिर गया. परिजनो ने गोपालंज सदर अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती कराया जहां चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया. मृतक तीन भाई और तीन बहन है. दो बहन एक भाई के शादी हो चुकी है. मां रमावती देवी और पिता भिखारी यादव, भाई वीरेंद्र यादव व करीमन यादव का रो रो कर हालत खराब है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मांझागढ़ पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेते हुए पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराने के बाद फरार चाचा को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.