Abhi Bharat

सीवान : घरवालों को बंधक बनाकर भीषण डकैती, पांच घायल

सीवान से बड़ी खबर है, जहां एमएच नगर थानाक्षेत्र के मेरही गांव में सोमवार रात्रि करीब 09 बजे हथियारो से लैस नकाबपोश डकैतों ने मेरही निवासी दिनेश कुमार सिंह के घर पर धावा बोल गृहस्वामी समेत घरवालो से हथियार के बल पर मारपीट व लूटपाट की. हो-हल्ला सुन जब ग्रामीण पहुंचे तथा कुछ समझ पाते, तब तक नकाबपोश डकैत ने अडोस-पड़ोस के लोगो पर गोलियों की बौछार करते गांव से निकल भागे.

वहीं गोलियों की तड़तड़ाहट से मेरही गांव में सनसनी फैल गई. लोग भाग अपने घरों में दुबक गये. कुछ देर के बाद हिम्मत कर जब ग्रामीण जुटे तो देखा कि गृहस्वामी समेत पांच लोग घायल पड़े कराह रहे है. आनन-फानन में सभी घायलों को गुरुजवा-जलालपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हसनपुरा लाया गया तथा घटना की सूचना एमएच नगर थाने को दी गई.

घटना की सूचना मिलते ही पुअनि अखिलेश कुमार सिंह दलबल के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुच जांच में जुट गए. वहीं हसनपुरा समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिये सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. सीवान सदर अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा गंभीर रूप से घायल गृहस्वामी दिनेश कुमार सिंह की गंभीर स्थिति को देखते हुये पटना रेफर कर दिया गया. (समरेंद्र कुमार ओझा की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.