Abhi Bharat

कैमूर : सनकी पति ने धारदार हथियार से काटकर की पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां जिले के सोनहन थाना क्षेत्र के सिकरा गांव में एक सनकी पति ने धारदार हथियार से अपने ही पत्नी की हत्या कर दिया. पुलिस हत्यारे पति को गिरफ्तार कर मामले की जांच और कार्रवाई में जुटी हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक सोनहन थाना क्षेत्र के सिकरा गांव निवासी रविन्द्र बिंद की पत्नी कुसुम देवी है. बताया गया कि अपने ही घर में आपसी विवाद में पति पत्नी झगड़ा कर लिया था. जहां सनकी पति ने गुस्से में आकर घर में रखे धारदार हथियार से पत्नी के उपर प्रहार कर दिया, जिससे पत्नी की मौत हो गई. उसके बाद पति घर के पीछे मिट्टी खोदकर पत्नी के शव को छुपाने का प्रयास कर रहा था. तभी किसी तरह ग्रामीणों को जानकारी हो गई, जिसके द्वारा पुलिस को सूचना दे दिया.

वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पति को गिरफ्तार करते हुए डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया. फिलहाल, गिरफ्तार पति से पुलिस द्वारा हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं मृतक विवाहिता के पिता ने बताया कि मैं अपने बेटी का शादी 18 वर्ष पूर्व में किया था, तब से ही किसी बात को लेकर उसे ससुराल वालों द्वारा उसे प्रताड़ित किया जाता था. लेकिन आज सूचना मिली कि मेरी बेटी को मेरे दामाद के द्वारा धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया गया है. जिसके बाद हम लोग वहां पहुंचे हैं तो अपने बच्ची को मृत हालत में पाएं. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.