Abhi Bharat

सीवान : सड़क किनारे गड्ढे से 35 वर्षीय युवक का शव बरामद, हत्या कर शव को फेंकने की आशंका

सीवान से बड़ी खबर है, जहां बड़हरिया थाना क्षेत्र के मंगलवार की सुबह पुरैना स्थित चेमिनी के 100 गज की दूरी पर बड़हरिया जामो मुख्य पथ के किनारे गड्ढे में एक 35 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया.

बताया जाता है कि सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों ने सड़क किनारे गड्ढे में पड़े शव को देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं युवक का शव मिलने की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. शव देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बड़हरिया थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर एवं एसआई राजेश कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को गड्ढे से निकाल सड़क किनारे रख शव का परीक्षण में लग गए. युवक एक ट्राउज़र और टीशर्ट पहन रखा था. युवक के नाक और मुंह से खून निकला हुआ था. सीने के दाहिने भाग में खरोच का निशान पाया गया. इसी दरमियान पुरैना निवासी महिला द्वारा शव की पहचान अपने भाई के रूप में की गई. इसकी सूचना बहन-बहनोई द्वारा मृतक युवक के घर भामोपाली दी गई. सूचना पाते ही मृत युवक की मां और पत्नी रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंची. शव को देखते ही युवक की पत्नी रंजू देवी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया.

मृत्त युवक भामोपाली निवासी बच्चा राम का 35 वर्षीय पुत्र पिंटू राम बताया जाता है. उसको दो पुत्रियां एक ज्योति कुमारी चार वर्ष दूसरी सालू कुमारी उम्र तीन वर्ष की है. मृतक युवक सेंटरिंग मिस्त्री का कार्य करता था. उसी से उसके परिवार की परवरिश होती थी. युवक की मौत के बाद परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा. मौके पर रोते बिलखते पिंटू राम की मां ने बताया कि कल सुबह काम के लिए घर से निकला था कि आज उनकी मौत की खबर मिली. पिंटू राम की मां ने पूर्व के विवाद को लेकर पाटीदारों द्वारा मार कर फेंक देने का आरोप लगा रही थी. मृतक की मां ने बताया कि पूर्व में भी पिंटू पर पाटीदारों द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया और हत्या के कारणों की जांच में जुट गई. घटना की खबर पर स्थानीय मुखिया सालदेव शाह, पंचायत समिति सदस्य सतेंद्र गुप्ता समेत सैकड़ों लोग उपस्थित थे. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.