Abhi Bharat

सीवान : राज्यसभा का टिकट कटने के बाद राजद विधायकों और एमएलसी ने भी छोड़ा हेना शहाब का साथ, महत्वपूर्ण मीटिंग में सभी रहें नदारद

सीवान से बड़ी खबर है, जहां राजद के पूर्व सांसद स्व मो शहाबुद्दीन की पत्नी हेना शहाब को राजद की ओर से राज्यसभा का टिकट नही मिलने के बाद अब सीवान के सभी राजद विधायक और एमएलसी भी साथ छोड़ते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि हेना शहाब को राजद द्वारा टिकट नहीं मिलने पर शुक्रवार को राजद कार्यकर्ताओं और शहाबुद्दीन-हेना समर्थकों की शहर के एक होटल में महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई. जिसमे राजद के एक भी विधायक और हालियां विधान पार्षद बने विनोद जायसवाल मौजूद नहीं रहें. जबकि इस बैठक में जिले भर के राजद नेता और कार्यकर्ताओं ने शिरकत किया. बैठक में सभी ने एक स्वर से हेना शहाब को टिकट नहीं देने पर राजद का बायकॉट करने की बातें कहीं. वहीं लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव के विरोध में नारेबाजी भी किया. होटल से निकल कार्यकर्ताओं का हुजूम जुलूस के शक्ल में हेना शहाब के नई किला स्थित घर पर पहुंचा, जहां दिवंगत मो शहाबुद्दीन अमर रहे के नारे भी लगाए गए. साथ हीं कार्यकर्ताओं ने शाम में लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव के पुतला दहन करने का ऐलान भी किया.

हालांकि इन सबके बीच हेना शहाब ने संयमित और संतुलित बयान देते हुए कार्यकर्ताओं से विचार करने के बाद हीं कोई निर्णय लेने की बातें कहीं. उन्होंने कहा कि अभी पार्टी छोड़ने का फैसला नहीं हुआ है. ये यह सभी कार्यकर्ता नहीं हमारे परिवार का हिस्सा है. पूरे बिहार में जहां-जहां हमारे परिवार के सदस्य समर्थक है सभी लोगों से राय करेंगे. पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर बातें करेंगे, उसके बाद कार्यकर्ताओं का जो भी फैसला होगा उसे हम मानेंगे.

गौरतलब है कि सीवान के सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, बड़हरिया विधायक बच्चा पांडेय, रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव और एमएलसी विनोद जयसवाल को चुनाव जिताने में हेना शहाब और उनके पुत्र ओसामा शहाब की अहम भूमिका रहीं है. इसके पूर्व हेना शहाब के किसी भी बैठक और कार्यक्रम में सभी उनके साथ उपस्थित रहें है, लेकिन आज की बैठक में सभी का एक साथ नारद होना कुछ और हीं इशारा कर रहा है. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.