Abhi Bharat

सीवान : वाहन चेकिंग में लगे एएसआई की सड़क दुर्घटना में मौत

सीवान में गुरुवार की अहले सुबह सड़क दुर्घटना में पुलिस के एक एएसआई की मौत हो गई. जबकि पुलिस जीप चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र के टिकरी गांव के पास की है. मृतक एएसआई की पहचान हुसैनगंज थाना में पदस्थापित सुरेंद्र कुमार गहलोत के रूप में हुई है, जो नालंदा जिले के रहने वाले थे.

बताया जा रहा है कि सुबह 4 बजे के करीब एएसआई सुरेंद्र कुमार गहलोत अपने दल बल के साथ गस्ती के दौरान टिकरी गांव के पास वाहन चेकिंग करने में लगे थे, तभी एक तेज गति से आ रहे एक वाहन ने उन्हें कुचल दिया और फरार हो गया. जिसके बाद उन्हें सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद हुसैनगंज थाना और नगर थाना सहित पूरा पुलिस महकमा सदर अस्पताल पहुंच गया. वहीं परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है. हालांकि अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कौन सी गाड़ी से दुर्घटना हुई है.

वहीं सूत्रों की माने तो इस घटना से थोड़ी दूर आगे एक वाहन पलटने की सूचना है. वहीं एक चालक जो पुलिस जीप चला रहा था, बाबू धन्ना, वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. वाहन चालक बाबू धन्ना ने बताया कि शराब तस्करी की सूचना मिली थी और लोकेशन पर खड़े थे. उसी दौरान एक लंबी गाड़ी आई और सर को घसीटते हुए ले कर चली गई. फिलवक्त, मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.