Abhi Bharat

बेगूसराय : हाईवे गश्ती वाहन एवं ट्रक की टक्कर में हवलदार की मौत, दो महिला सिपाही एवं चालक घायल

बेगूसराय में गुरुवार की देर रात हाईवे गश्ती वाहन एवं ट्रक की टक्कर में एक हवलदार की मौके पर मौत हो गई. हादसे में दो महिला सिपाही एवं चालक घायल हो गए हैं, जिसमें एक महिला सिपाही एवं चालक की हालत नाजुक बनी हुई है तथा महिला सिपाही राखी को पटना रेफर कर दिया गया है. घटना एनएच-31 के सिमरिया-बेगूसराय खंड के जीरोमाइल के समीप की है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि स्पेशल हाइवे गश्ती की टीम गुरुवार की रात बेगूसराय पुलिस लाइन से सिमरिया तक गई थी. वहां से वापस लौटने के दौरान तेज रफ्तार पुलिस वाहन फर्टिलाइजर टाउनशिप गेट के समीप सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. जोरदार टक्कर से कोहराम मच गया, आसपास के लोग दौड़े, लेकिन तब तक पुलिस जवान पश्चिम चंपारण (बेतिया) जिला के बड़हरवा निवासी भागवत प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि महिला सिपाही अंजू कुमारी, राखी कुमारी एवं वाहन चालक ओमप्रकाश सिंह घायल हो गया.

वहीं सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने मृतक जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जबकि तीनों घायलों को दो अलग-अलग निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कि महिला सिपाही राखी कुमारी एवं वाहन चालक की हालत नाजुक बनी हुई है. जिसमें राखी की हालत गंभीर रहने के कारण एम्स पटना रेफर कर दिया गया है. भीषण हादसे की सूचना मिलते ही मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया सदर अस्पताल पहुंची तथा मृतक के साथ मौजूद पुलिस कर्मियों से घटना की जानकारी लेने के बाद निजी अस्पताल में इलाजरत पुलिसकर्मियों से मुलाकात किया तथा समुचित इलाज कराने का निर्देश दिया.

शुक्रवार की सुबह घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी अपने साथी का अंतिम दर्शन करने सदर अस्पताल पहुंचे, जहां से पोस्टमार्टम के बाद पार्थिव शरीर पुलिस लाइन ले जाया गया. पुलिस लाइन में पुलिस पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में जवानों ने शहीद साथी को गार्ड ऑफ ऑनर देने के बाद नम आंखों अंतिम विदाई दी. पुलिस लाइन में अंतिम विदाई देने के बाद पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए गांव भेज दिया गया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.