Abhi Bharat

पूर्णिया : राजद नेता शक्ति मलिक की घर में घुस गोली मारकर हत्या, पत्नी ने पार्टी आलाकमान पर लगाया हत्या का आरोप

पूर्णिया से बड़ी खबर है, जहां राजद के अनुसूचित जाति और जनजाति प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मलिक की रविवार को अपराधियों ने उनके घर मे घुस गोली मारकर हत्या कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार, शक्ति मलिक ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जातिगत टिप्पणी करने और टिकट के बदले 50 लाख मांगने का आरोप लगाया था. प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव शक्ति मलिक का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वे तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाते दिख रहे थे. शक्ति मलिक ने आरोप लगाया था कि जब वे अपने प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल साधु के साथ तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे तो उन्होंने पहले तो रकम की मांग की और जब उन्होंने कहा कि विचार करेंगे तब उन्हें जातिसूचक गली देकर कहा कि तुमको विधानसभा नहीं जाने देंगे और वहां से भगा दिया.

बता दें कि रविवार सुबह पूर्णिया के मुर्गी फार्म रोड स्थित शक्ति मलिक के आवास पर इस घटना को अंजाम दिया गया. वहीं शक्ति मलिक की पत्नी खुशबू ने बताया कि तीन नकाबपोश अपराधी पीछे की दीवार फांद कर उनके घर में घुसे और ताबड़तोड़ तीन गोलियां दाग दी. विरोध करने पर मुझे भी बंदूक के कुंदे से मारा. खुशबू ने राजद नेता तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, कालो पासवान, अनिल साधु और सुनीता देवी पर अपने पति की हत्या करवाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मेरे पति को राजद से निकाल दिया गया. उन्हें टिकट नहीं दिया गया था, वे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने वाले थे. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.