Abhi Bharat

कैमूर : दो अलग-अलग घरों में सांप के काटने से एक की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

कैमूर में सांप के काटने से जहां एक व्यक्ति की मौत हो गयी वहीं एक अन्य की हालत गंभीर है. घटना सोनहन थाना क्षेत्र के भोखरा गांव की है.

बताया जाता है कि सोनहन थाना क्षेत्र के भोखरा गांव निवासी स्वर्गीय मंगल मुसहर के पुत्र बीरबल मुसहर शनिवार की रात में अपने परिवार के साथ घर में सोया हुआ था रात 12:00 बजे लगभग एक करैत सांप ने आकर उसके हाथ में डस लिया. जब वह जगे तो देखें करैत सांप भाग रहा था और घर में ही छुप गया. तब चिल्लाने लगे तो आसपास के सोए लोगों ने उनको देखा तो तुरंत झाड़-फूंक के लिए अहिरावं गांव में अमवा के सती माता के यहां झाड़-फूंक के लिए ले जा रहे थे तब तक रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

वहीं फिर उसी रात सांप ने दूसरे घर में रात के लगभग 3:00 बजे एक व्यक्ति को काट लिया, जिनकी हालत बिगड़ गई. पीड़ित भंडोल मुसहर के पुत्र मोखु मुसहर अपने परिवार के साथ जमीन पर सोए हुए थे तभी सांप ने घर में आकर उनको काट लिया और जब उन्होंने जगा तो देखा कि सांप काट कर बाहर भाग रहा है. फिर उनके घर वालों ने आया तो तुरंत झाड़-फूंक के लिए अहिरावं गांव में अमवा के सती माता के पास ले गए जब वहां उनकी हालत और गंभीर होता गया तो फिर इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ में लाया गया. फिलवक्त, उनका इलाज चल रहा है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.