Abhi Bharat

नालंदा : घर में चल रही थी शादी की तैयारी, कार्ड बांटने जा रहे युवक की चली गयी जान

नालंदा में हरनौत थाना क्षेत्र के गोनावा पुल के समीप स्कॉर्पियो की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. जबकि हादसे में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे इलाज के लिए विम्स में भर्ती कराया गया है. मृतक इसी थाना क्षेत्र के हुसैनचक गांव निवासी काजू बिंद का 21 वर्षीय पुत्र धनराज बिंद है.

परिजनों की माने तो 10 मई को उसकी बहन और 11 मई को बड़े भाई की शादी थी, उसी का निमंत्रण का कार्ड बांटने के लिए अपने रिश्तेदार के यहां जा रहा था. जैसे ही वह बाइक से गोनावा पुल के समीप पहुंचा उसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित स्कोर्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे धनराज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी इंद्रजीत कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही आक्रोशित लोग एनएच 30 को जाम कर बबाल काटा. घटना की जानकारी मिलते ही हरनौत थाना अध्यक्ष देवानंद शर्मा मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोग को कार्रवाई का भरोसा दिलाया तब जाकर आक्रोशित शांत हुए और जाम हटाया जा सका. थानाध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात स्कोर्पियो के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों को सौंप दी गई है. दोनों बाइक सवार रिश्तेदार के यहां शादी का निमंत्रण देने जा रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हुआ. हादसे में बाद शादी के घर में कोहराम मच गया. परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.