Abhi Bharat

कैमूर : संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता की मौत, मृतका के भाई ने बहनोई पर जहर देकर हत्या करने का लगाया आरोप

कैमूर में संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता की मौत हो गई. मृतका के भाई ने बहनोई पर मारपीट कर जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाना में आवेदन दिया है. मृत विवाहिता ममरेजपुर गांव निवासी चतुरी मुसहर की 26 वर्षीय पत्नी सुनीता देवी बताई गई है.

मृतका के भाई खिचाडु मुसहर ने बताया कि चतुरी मुसहर से मेरी बहन की शादी छः वर्ष पूर्व में हुई थी. तब से ही चतुरी मुसहर के द्वारा मेरी बहन को पैसे की मांग के लिए प्रताड़ित किया जाता था और मारपीट करता था. कहता था कि अपने बाप के घर से रुपए मांग कर लाओ नहीं तो जान से मार दूंगा. जिसकी शिकायत मुझे मेरी बहन द्वारा दिया जाता था. उसने बताया कि कल किसी ने हमको फोन करके बताया कि तुम्हारी बहन की मौत हो गया है. जिसके बाद मैं उसके ससुराल पहुंचा तो देखा कि मेरी बहन के मुंह से झाग निकल रहा है और उसके घर में कोई नहीं है. जिसके बाद मैं मोहनिया थाना पहुंचकर इसकी सूचना पुलिस को दिया. वहीं मेरे साथ मोहनिया पुलिस उसके घर गया तबतक मेरी बहन का मौत हो गई थी.

जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा करते हुए शव को भभुआ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जिसका आज सुबह पोस्मार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौप दिया गया. वहीं गुरुवार को मृतका के भाई ने अपने बहनोई चतुरी मुसहर के खिलाफ अपनी बहन का हत्या करने का मोहनिया थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की. वहीं आवेदन पाने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.