Abhi Bharat

नालंदा : लॉकडाउन के बीच गणेश चतुर्थी पर बार बालाओं का डांस, अश्लील गानों पर जमकर लगे ठुमके

नालंदा में लॉकडाउन के बीच गणेश चतुर्थी पर ऑर्केस्ट्रा का आयोजन कर रात भर बार-बालाओं से डांस कराये जाने का मामला सामने आया है. जहां सोशल डिस्टेंसिंग की भी जमकर धज्जियां उड़ाई गयी. वहीं अब सोशल मीडिया में इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि एक ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना संक्रमण से मुक्ति पाने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं. वहीं उन्हीं के गृह जिले में लोग बेखौफ होकर लगातार लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे है. मामला कतरीसराय थाना क्षेत्र के पटोरीया गांव का है. जहां गणेश चतुर्थी पर बार-बालाओ के भोजपुरी व अश्लील गानों पर लोग जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आये. हालांकि जिस प्रकार पटोरिया गांव में रात भर बार बालाओं द्वारा अश्लीलता परोसी गयी और स्थानीय पुलिस को भनक तक नहीं लगी या फिर जान बुझकर अनजान बनते हुये कार्रवाई नहीं किया गया, यह तो जांच का विषय है.

बता दें कि इसके पूर्व भी भागन विगहा थाना क्षेत्र के बोकना गांव में शराब माफियाओ ने रात भर बार-बालाओं के ठुमके पर झूमे थे. जिसके बाद मीडिया में खबर चलने के बाद एफआईआर तो कर दिया गया, लेकिन उन लोगों के खिलाफ आजतक कोई कार्रवाई नहीं की गई. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.