Abhi Bharat

नालंदा : नवादा से बिहारशरीफ जा रही बस पलटी, डेढ़ दर्जन यात्री घायल

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां रविवार को यात्रियों से भरी बस पलट जाने से 15 से अधिक यात्री जख्मी हो गए. घटना गिरियक थाना क्षेत्र के मानपुर गांव के समीप की है.

बताया जाता है कि नवादा से बिहारशरीफ आ रही यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गयी. जिससे बस पर सवार डेढ़ दर्जन यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मिली जानकारी के अनुसार,तेज गति होने के कारण बस चालक ने संतुलन खो दिया, जिससे यह हादसा हुआ. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. घायलों में रामनगर मरकट्टा गांव निवासी 19 वर्षीय आदर्श राज, भिंड गांव की 28 वर्षीय शामला देवी बिंद, 19 वर्षीय सोनम कुमारी, मसोढा की 35 साल के संजू देवी, कटौना चक के 25 वर्सिय सुधीर कुमार, कुटौनाचक मालवा देवी, शिवदयाल बीघा के 60 वर्षीय बछु सिंह एवं सालूगंज के जितेंद्र चौधरी कोहनासराय के 40 वर्षीय शिवदानी चौधरी शामिल है.

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गिरियक लायी. जहां से बेहतर इलाज के लिए सभी लोगों को वर्धमान आयुर्विज्ञान संस्थान पावापुरी रेफर किया गया. गिरियक थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दिया गया है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.