Abhi Bharat

कैमूर : तेज रफ्तार बाइक ने एक दर्जन महिलाओं को रौंदा, दो की मौत, दस घायल

कैमूर में रविवार की सुबह मसूर काटने जा रही एक दर्जन महिलाओं को एक तेज रफ्तार बाइक ने रौंद दिया, जिससे दो महिलाओं की मौत हो गयी जबकि दस महिलायें घायल हो गईं. घायल महिलाओं का चांद पीएचसी में इलाज चल रहा है. वहीं स्थानीय लोगों ने बाइक सवार को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले कर दिया. घटना चांद थाना क्षेत्र टकटहिया शहिद बाबा के पास की है.

बताया जाता है कि आज सुबह झुंड में महिलाएं मसूर काटने के लिए उत्तर प्रदेश के नीबी गांव जा रही थीं. पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार अपाची बाइक महिलाओं को रौंदते हुए आगे जाकर पलट गया. जिसके बाद आसपास के लोगों ने बाइक सवार को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और सभी घायलों को चांद पीएचसी में इलाज के लिये लाया, जहां पर एक महिला को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया एंव दो महिलाओं को गंभीर हालत देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल में रेफर कर दिया. जहां आने पर चिकित्सक ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया एंव एक को बेहतर इलाज के लिए बनारस हायर सेंटर रेफर कर दिया. मृतक महिला चैनपुर थाना क्षेत्र के तिवई गांव निवासी चिरकुट राम की 54 वर्षीय पत्नी भागीरथी देवी बताई गई है एंव दूसरी महिला चांद थाना क्षेत्र के इचांव गांव निवासी राजेश राम की 35 वर्षीय पत्नी सोनी देवी बताई जा रही है.

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया है और गिरफ्तार दोनों युवक को हिरासत में लेकर पुलिस आगे की कार्यवाई में जुटी हुई है. वहीं परिजनों ने मुआवजे की मांग की है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.