Abhi Bharat

कटिहार : वृद्ध किसान की घर घुसकर नृशंस हत्या, पुलिस जांच में जुटी

कटिहार से बड़ी खबर है जहां एक वृद्ध किसान की अपराधियों ने घर घुसकर हत्या कर डाली. घटना सालमारी ओपी क्षेत्र के अरिहाना गांव की है.

बताया जाता है कि गुरुवार की देर सुबह के बाद भी किसान के घर के बाहर न निकलने पर स्थानीय लोगो ने जब घर का दरवाजा खोला तो मृतक किसान का आंगन में खून से लथपथ क्षत विक्षत शव पड़ा मिला. जिसके बाद लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर. मौके वारदात पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बता दें कि हत्यारों ने मृतक के शरीर के हर हिस्सो को काटा है. क्रूरता की हद को पार करते हुए मृतक की आंख तक निकाल डाली है. इस नृशंस हत्या को देख पूरे इलाके में खलबली मच गयी है. वहीं हत्यारो की सुराग की तलाश में पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद ले रही है. मामले में एसपी विकास कुमार ने बताया कि अरिहाना में भगवान केवट की हत्या की गयी है. हत्यारों द्वारा तेज धारदार हथियार से हत्या की गई है. मृतक की उम्र लगभग 60 वर्ष थी. मृतक घर मे अकेला रहता था. उनकी चार पुत्रियां हैं. वहीं उन्होंने कहा कि बताया जा रहा है कि पैतृक संपत्ति की बंटवारे को लेकर हत्या की वजह सामने आ रही है. फिलवक्त, पुलिस का अनुसंधान जारी है. खोजी शवंदस्ता को बुलाया गया है. साक्ष्य के अनुरूप कार्रवाई की जाएगी. (सुमन शर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.