Abhi Bharat

बेगूसराय : पेड़ पर लटका मिला बर्तन बेचने वाला का शव

बेगूसराय में तेघरा थाना अंतर्गत गौरा दो, वार्ड संख्या 9 एनएच 28 टाइल्स फैक्ट्री के बगल की गाछी में मंगलवार की सुबह एक आम के पेड़ से बर्तन की फेरी करने वाले का शव संदिग्ध परिस्थिति में लटका हुआ मिला. जिसकी पहचान तेघरा नगर परिषद वार्ड संख्या 14 पुरानी बाजार गंज निवासी 55 वर्षीय रामसागर साह के रूप में हुयी.

गौरा दो के मुखिया पंकज पासवान ने बताया कि मंगलवार की सुबह दनियालपुर टोला के कुछ लोग शौच करने जब गाछी गया तो यह दृश्य देखकर शोर मचाया. जिससे अगल-बगल के मोहल्ले एवं आसपास की गांव में घटना की सूचना सनसनी की तरफ फैल गई. लाश को देखने लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. सूचना मिलते ही मृतक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए. तेघरा थानाध्यक्ष संजय कुमार भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में किया.

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. लाश पेड़ पर लटका पाया गया मौत का कारण स्पष्ट नहीं है लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का वास्तविक कारण पता चल सकेगा. घटनास्थल पर उपस्थित परिजनों की चीख पुकार से पूरा माहौल गमगीन हो गया था.

मृतक के छोटे पुत्र कन्हैया साह ने बताया कि प्रत्येक दिन की भांति आज भी सुबह 5 बजे वे तेघरा बाजार चाय पीने के लिए निकले घर आने में थोड़ी देर हुई उसी बीच उक्त जगह लाश की सूचना मिली. आनन-फानन में सभी परिजन वहां पहुंचे. उसने बताया कि वे अगल बगल के गांव में बर्तन फेरी का काम करते थे. उसने बताया कि बगल की पड़ोसी से विवाद चल रहा था. घटना स्थल पर मृतक की साइकिल मिली. जिस रस्सी से गले में फंदा के रूप में था वह रस्सी भी साइकिल में बंधी हुयी रहती थी. मृतक अपने पीछे तीन पुत्र एवं पत्नी छोड़ गए. मृतक के दो पुत्र गैस चूल्हा मरम्मत एवं एक पुत्र बर्तन फेरी का कार्य करता है. तेघरा थाना द्वारा लाश को अपने कब्जे में कर के बेगूसराय सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.