Abhi Bharat

कैमूर : देश मे बढ़ते ओमिक्रोन के मामले को लेकर जिला प्रसाशन ने चलाया मास्क जांच अभियान

कैमूर में मंगलवार को देश मे बढ़ते नये वायरस ओमिक्रोन के मामले को देखते हुए बिहार सरकार के आदेश पर मास्क चेकिंग अभियान चलाया.

बता दें कि जिला में कोई महामारी फिर से ना फैले जिससे बचाव के लिये डीएम के आदेश पर नगर परिषद भभुआ द्वारा लगातार मास्क की जांच किया जा रहा है और लोगों को जागरूक करने के लिए बिना मास्क लागये हुए लोगों को 50 रुपये का फाइन कर दो मास्क दिया जा रहा है. ताकि लोग जागरूक हो और मास्क लगाएं और साफ सफाई से रह सकें. जिससे महामारी से बचा जा सके.

वहीं भभुआ नगर परिषद के अतिक्रमण प्रभारी प्रशान्त तिवारी ने बताया कि यह मास्क जाँच जिला पदाधिकारी कैमूर एवं नगर परिषद पदाधिकारी के निर्देश पर लगातार कर रहे हैं. ताकि ओमिक्रोन वायरस से लोग सुरक्षित रह सकें. यह बीमारी ज्यादा लोगों में ना फैल सके, और लोग सुरक्षित रहें. जिसको लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए लोगों के साथ साथ बड़ी से छोटी वाहन को भी जांच किया जा रहा है. क्योंकि यह बीमारी भी कोरोना का ही कोई रूप है. उन्होंने कहा कि बड़े वाहनों में ज्यादा लोग बैठते हैं और बिना मास्क के होते हैं, जिसको देखते हुए यह मास्क जांच किया जा रहा है ताकि लोग मास्क लगाने के लिए जागरूक हो सकें और मास्क लगाए. जो लोग बिना मास्क लगाए वाहन में सफर कर रहे हैं वैसे लोगों और चालकों को मास्क लगाने के लिए जागरूक किया जा रहा है और बिना मास्क के लोगों 50 रुपये का जुर्माना कर दो मास्क दिया जा रहा है, ताकि ओमिक्रोन बीमारी से बचा जा सके. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.