Abhi Bharat

नवादा : चोरी की कार के साथ तीन अंतरजिला वाहन चोर गिरफ्तार

नवादा में रात्रि गश्ती के दौरान नगर थाना पुलिस ने एनएच 31 स्थित सद्भावना चौक से चोरी की अल्टो कार के साथ तीन अंतरजिला वाहन चोर गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार सभी वाहन चोर पटना जिले के रहने वाले हैं. वहीं गिरफ्तार वाहन चोरों ने गिरोह के अन्य पांच साथियों का नाम चोरी की घटना को अंजाम देने में शामिल होने की बात को स्वीकार किया है.

बताया जाता है कि सोमवार की देर रात्रि नगर थाना पुलिस ने शराबबंदी कानून को प्रभावी बनाने को लेकर सद्भावना चौक पर सघन वाहन जांच अभियान चला रही थी. तभी पटना की ओर से आ रही अल्टो कार संख्या- बीआर-065/3269 को जांच के लिए रोकने का प्रयास किया. पुलिस को देख वाहन चालक कार को भगाने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया. पूछताछ के दौरान चालक ने न तो कोई कागजात प्रस्तुत किया और ना ही संतोष जनक जवाब दिया. जिससे पुलिस ने संदेह के आधार पर वाहन को जब्त करते हुए उस पर सवार रोहतास जिला अंतर्गत नोखा थाना क्षेत्र के निवासी राजेन्द्र शर्मा के पुत्र सुनिल कुमार, पटना जिला स्थित शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के निवासी मंगल पासवान उर्फ पिंकू पासवान तथा नालंदा जिला अंतर्गत हिलसा थाना क्षेत्र के घोषी निवासी संतोष पांडेय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

इस दौरान गिरफ्तार उक्त अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि सहयोगी साथी पटना शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर निवासी नरेष राम के पुत्र प्रमोद राम, पटना बहादुरपुर थाना क्षेत्र के अजीमाबाद निवासी गुड्डु मियां, पटना दानापुर थाना क्षेत्र के सगुना मोड़ नया टोला निवासी मनमन राय के पुत्र सोनू कुमार, पटना दनियावां थाना क्षेत्र के स्थानीय निवासी नेपाली तथा ब्रजेष भी पीछे से नवादा पहुंच रहा है. नगर थाना के एसआई रवि भूषण ने बताया कि उक्त सभी वाहन चोर नवादा जिले के सिरदला, पकरीबरावां, अकबरपुर, नगर थाना के बुंदेलखंड ओपी क्षेत्र के इलाकों से चारपहिया वाहनों की चोरी कर पटना में ले जाकर बेचने का काम करते हैं. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).  

You might also like

Comments are closed.