Abhi Bharat

मुंगेर : टोटो पर लदी महुआ शराब की खेप के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

मुंगेर में मद्य निषेध एवं उत्पाद विभाग की टीम ने खड़गपुर-बरियारपुर मुख्य मार्ग पर पुल के पास टोटो सवार तीन शराब तस्करों को 15 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया तथा तस्करी में प्रयुक्त टोटो को भी जप्त कर उत्पाद थाना ले आई.

रविवार को इस बारे में जानकारी देते हुए उत्पाद अवर निरीक्षक कुंदन कुमार ने बताया कि शनिवार की देर शाम उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि बरियारपुर-खड़गपुर मुख्य मार्ग से टोटाे द्वारा कुछ शराब तस्कर अवैध महुआ शराब ले जा रहे हैं. इसके बाद उत्पाद पुलिस ने अवर निरीक्षक कुंदन कुमार के नेतृत्व में पुल के पास उजले रंग के टोटो को संदेह के आधार पर जांच के लिए रोका। फिर जांच करने पर ड्राइवर की सीट के नीचे से पांच प्लास्टिक की थैलियों में बंद 15 लीटर अवैध देशी शराब रखा पाया गया. इसके बाद उत्पाद पुलिस ने ड्राइवर सहित तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया तथा अवैध शराब के साथ शराब तस्करी में प्रयुक्त टोटो को भी जप्त कर उत्पाद थाना ले आई.

तीनों गिरफ्तार लोगों की पहचान बरियारपुर के परिया निवासी अंगद कुमार टोटो चालक, मनीष कुमार एवं अवनीश कुमार उर्फ कैलू के रुप में की गई है. (अमृतेश सिन्हा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.