Abhi Bharat

कैमूर : अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक चालाक की मौत

कैमूर में मोहनिया थाना क्षेत्र के बरेज गांव के नजदीक एक मोटरसाइकिल चालक युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया जिससे उसकी मौत हो गयी. वहीं हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया.

वहां मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि अज्ञात वाहन के चपेट में आने से मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई है. वहीं हादसे के बाद घटनास्थल पर राहगीर एकत्रित हो गए उन्होंने मृतक के पॉकेट से निकाले डायरी अनुसार मृतक रोहतास जिले के चुटिया गांव निवासी रामजी सिंह के पुत्र आशुतोष कुमार सिंह बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक अपने वाहन को लेकर घटनास्थल से फरार हो गया.

वहीं मोहनिया थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि NH2 बरेज गांव के नजदीक एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से रोहतास जिले के चुटिया गांव के एक व्यक्ति की मौत हो गई. हादसे के बाद घटनास्थल पर राहगीर एकत्रित हो गए, उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि बरेज के पास एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. जिसे पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. इधर, आशुतोष की मौत की खबर सुनते ही परिवार में मातम छाया गया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.