Abhi Bharat

गोपालगंज : परसौनी अग्निकांड में झुलसे युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

गोपालगंज में महम्मदपुर थाने के परसौनी बगईचा टोला में 27 फरवरी को हुये भीषण अग्निकांड में झुलसे युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृत युवक दुर्बल महतो का 32 वर्षीय बेटा लक्ष्मण महतो था. उसकी मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

घटना के संबंध में बताया गया कि शॉर्ट-सर्किट से हुई आगलगी में 20 घर जलकर राख हो गए थे. आग बुझाने के दौरान लक्ष्मण महतो गंभीर रूप से झुलस गया था. सामुदायिक स्वास्थ्य में बैकुंठपुर में उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. यहां से डॉक्टरों ने सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर किया था. चिंताजनक हालत में गोपालगंज सदर अस्पताल से उसे तत्काल पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया. वहीं पटना में इलाज के दौरान शुक्रवार की देर रात उसकी मौत हो गई. शनिवार की सुबह परिजन शव लेकर गांव पहुंचे. पति का शव देखते ही रेणु देवी मूर्छित हो गई.

महम्मदपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया है. उधर लक्ष्मण महतो की मौत के बाद पत्नी रेणु देवी, बेटा करण कुमार, युवराज कुमार, बेटी रचना कुमारी, भाई उमाशंकर महतो, श्रीराम महतो, बृजेश महतो तथा लखंदर महतो का रो-रो कर बुरा हाल है. लक्ष्मण महतो अपने पांच भाइयों में सबसे छोटा था. जिसकी मौत के बाद तीन बच्चों व पत्नी की परवरिश समस्या बन गई है. जिला परिषद सदस्य दीपक कुमार दीपू एवं शत्रुघन यादव ने मृतक के परिजनों को दाह संस्कार के लिए आर्थिक सहयोग किया. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.