Abhi Bharat

बेगूसराय : दिनदहाड़े राज मिस्त्री को मारी गोली, गंभीर स्थिति में निजी अस्पताल में भर्ती

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां एफसीआई थाना क्षेत्र के मल्हीपुर चौक पर गुरुवार को बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े बिजली दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान बिजली दुकान पर बैठे एक राजमिस्त्री को 4-5 गोली लग गई. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल राजमिस्त्री को इलाज के लिए अलेक्सिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार एफसीआई थाना क्षेत्र के बीहट गांव निवासी राजमिस्त्री गणदोरी दास (38) दोपहर में मल्हीपुर चौक स्थित मुन्ना कुमार के बिजली दुकान पर बैठा हुआ था. उसी समय पल्सर बाइक सवार दो बदमाश दुकान पर पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. फायरिंग में राजमिस्त्री गणदोरी दास को कई गोली लग गई. फायरिंग की आवाज सुनते ही आसपास में अफरातफरी मच गई. वहीं गोली लगने से गंभीर रूप से घायल गणदोरी दास को इलाज के लिए अलेक्सिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है‌. दिनदहाड़े फायरिंग की घटना से इलाके में दहशत फैल गई.

घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी. घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. इधर, पुलिस इस बात की पड़ताल में जुटी है कि बदमाशों ने गोली किन कारणों से मारी है. अपराधी दुकानदार को मारने गए थे या राजमिस्त्री को. वैसे चर्चा है कि अपराधी दुकानदार को मारने गए थे, लेकिन दुर्भाग्यवश राजमिस्त्री उसका शिकार हो गया. वहीं गैलेक्सी हॉस्पिटल के डॉ धीरज शांडिल्य ने बताया कि राजमिस्त्री गणदोरी दास को तीन गोलियां छाती में लगी है. गोली निकाल कर जान बचाने का प्रयास किया जा रहा है, उसकी स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.