Abhi Bharat

कैमूर : जिप सदस्य विकास सिंह बने बसपा के प्रदेश महासचिव, लोगों ने दी बधाई

कैमूर में भभुआ से जिला परिषद सदस्य विकास सिंह उर्फ लल्लू पटेल को बसपा का प्रदेश महासचिव बनाया गया है. साथ में पार्टी के कार्यभार को संभालने के लिए प्रेरित भो किया गया है, जिसको लेकर बधाई देने के लिये जिला पार्षद के घर सुबह से ही लोगों का तांता लगा रहा.

लोग बधाई देने के साथ साथ यह उम्मीद भी जताये हैं कि विकास सिंह के प्रदेश महासचिव बनने से पिछड़े समाज का अब विकास होगा. लोगों ने फूल माला पहनाकर उनको बधाई दी. वहीं विकास सिंह ने बताया कि हमे बहन मायावती जी ने जो भी कार्य दिया है उसे हम पूरी ईमानदारी के साथ करेंगे और पार्टी एवं पार्टी के लोगों के लिए हमसे जो बन पड़ेगा हम उसके लये इस कार्य पर खरा उतरेंगे. विकास सिंह ने आगे बताया कि हम तो गरीबों के नेता हैं, क्योंकि हम जिला पार्षद रहते हुए ही गरीब पिछड़ा एंव अति पिछड़ा वर्ग के लोगों की हमेशा से हर तरह से सहयोग और मदद करते आये हैं, अब जब पार्टी ने ही हमको बसपा का प्रदेश महासचिव बना दिया है तो मैं अपनी जी जान लगाकर इस समाज के लिए कार्य करूंगा और इसपर खरा उतरूंगा. मैं बहन मायावती को तहे दिल से धन्यवाद करता हूं.

वहीं जब उनसे विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए पूछा गया तो उन्होंने आगे बताया कि जो पार्टी में नहीं है वह भी अपने आप को बसपा से टिकट लेने की तैयारी में हैं, लेकिन मैं यह कहना चाहूंगा कि अगर मुझे बसपा द्वारा विधानसभा का टिकट मिलता है तो मैं इसपर भी खरा उतरूंगा और अपने पार्टी को जीत दिलाकर दिखाऊंगा, ताकि बिहार में बसपा की सरकार बन सके और गरीब अतिपिछड़ा वर्ग के लोगों का विकास हो सके. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.