Abhi Bharat

कैमूर : भभुआ में खुला डांस एवं मॉडलिंग प्रोडक्शन हाउस, युवाओं अब नही जाना होगा दूसरे राज्य में

शरीर को फिट रखना जहां स्वास्थ के लिए लाभदायक होता ही है, वहीं फिटनेस आज के युग मे फैशन भी बनता जा रहा है. युवा तेज़ी से फिटनेस के साथ साथ मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना कैरियर बनाने के लिए देश के महानगरों का रुख कर रहे है. कोलकता मुम्बई, दिल्ली, हैदराबाद, फिल्मसिटी सेंटर जैसे स्थान चॉइस बनते जा रहे है. प्रर्तिस्पर्धा के इस दौर में भभुआ में राज्य के पहले प्रोडक्शन हाउस का जिला परिषद सदस्य विकास सिंह उर्फ लल्लू पटेल ने उद्घाटन किया. जिसका उद्देश्य भभुआ में ही युवाओ को फोटो शूट, मॉडलिंग और फिटनेस, डांस के माध्यम से प्रशिक्षित कर उन्हें स्वरोजगार उपलब्ध कराना है.

इस संबंध में विकास सिंह ने बताया कि ये अति गौरव की बात है. भभुआ के युवा भी इस ओर आगे आरहे है. बड़े महानगरों की तर्ज़ पर भभुआ में एसके आर प्रोडक्शन हाउस की आज ओपनिंग हुई, इस हाउस से कैमूर के बच्चे डांस, फ़ोटो शूट, मॉडलिंग के क्षेत्र में प्रशिक्षित हो कर अपना कैरियर चुन सकते है. उन्होंने यह भी बताया कि देखने के बाद लगता है की इस हाउस में वो सारी सुविधा मौजूद है जो होनी चाहिए. प्रोडक्शन हाउस के संचालक शुभम रावत ने बताया कि बिहार का पहला आज भभुआ में डांस मॉडलिंग, और फ़ोटो शूट का प्रोडक्शन हाउस की ओपनिंग की गई. इस प्रोडक्शन हाउस में डांस के साथ मॉडलिंग और फ़ोटो शूट के साथ-साथ बीयूटीशिएन के क्षेत्र में युवाओ को प्रशिक्षित किया जाएगा. इस हाउस में सागर और विक्रांत जैसे प्रतिभाशाली टीम के माध्यम से ट्रेड किया जाएगा.

बता दे कि एक्ट्रेस-मॉडल मलाइका अरोड़ा, मोहित शर्मा ईशान सहगल इसी क्षेत्र में अपना करियर बना कर देश ही नही विश्व स्तर पर अपनी पहचान बना चुके है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.