Abhi Bharat

नालंदा : हथियार के बल पर बंधक बनाकर शिक्षक के घर भीषण डाका, विरोध करने पर परिवार के सदस्यों को पीटा

नालंदा में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलन्द हैं. आए दिन चोरी, लूट छिनतई की घटना सरे आम हो रही है. जिसपर पुलिस प्रशासन अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है. मामलों के उद्द्भेदन में खुलासा नहीं होता देख बदमाशों के हौसले बुलंद है. ताजा मामला दीपनगर थाना क्षेत्र के काशिमचक गांव का हैं, जहां बीती शाम सात की संख्या में हथियार बंद बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान घर मे मौजूद सदस्यों के द्वारा विरोध करने पर बदमाशों ने मारपीट भी किया है.

डकैती काशिमचक निवासी कुलदीप प्रसाद के घर में हुई है. घटना के बाद पूरा परिवार भयभीत है. गृह स्वामी के बेटे प्रदीप कुमार ने बताया कि बीती शाम करीब 8 बजे सात की संख्या में बदमाश नकाब पहन उनके घर मे घुस आए और 50 हजार नगद और चार लाख के जेवरात की लूट कर फरार हो गये.

पीड़ित की जुबानी

पीड़ित प्रदीप कुमार ने बताया कि सोमवार की शाम करीब 8 बजे घर के बाहर बच्चे चापाकल पर पानी भर रहें थे. तभी खेत की तरफ से कुछ नकाबपोश पहुंचे जिसे देख कर बच्चे डर गए और चिल्लाने लगे। जब तक घर के सदस्य बाहर आते नकाबपोश हथियार बंद बदमाश घर के अंदर प्रवेश कर गए उस समय घर की महिलाएं किचेन में खाना बना रही थी. घर मे अंजान शखस को देखकर महिलाएं भी डर गई. बदमाशों ने घर के सदस्यों को पिस्टल की नोक पर लेते हुए बंधक बना लिया और एक कमरे में बंद कर दिया. मेरे द्वारा और मेरी पत्नी अंजली कुमारी के द्वारा विरोध करने पर मारपीट किया जिससे वे दोनों दम्पति घायल हो गए. पिता पैरालाइसिस से पीड़ित है उनके साथ भी बदमाशों ने मारपीट किया. घर के अन्य कमरों में रखे चार लाख के जेवरात और 50 हजार नगदी को लूट कर फरार हो गए. जब उनलोगों का पीछा किया गया तो जाते जाते बदमाशों ने दशहत फैलाने के उद्देश्य से दो राउंड फायरिंग भी की ताकि घर के सदस्य बदमाशों का पीछा न करें. जिसके बाद डकैती की सूचना पुलिस को दी.

बड़ो को मिलाकर 20 सदस्य घर मे थे मौजूद

दरअसल, कुलदीप प्रसाद काशिमचक में 2016 से घर बना कर रह रहे हैं. आसपास कोई घर नहीं है. इसी का फायदा बदमाशों ने उठाया. पीड़ित अपने परिवार के बच्चों को घर मे रख कर पढ़ाने का काम करते हैं. घटना के वक्त घर मे 16 बच्चे और चार बड़े लोग मौजूद थे.

क्या बोले थानाध्यक्ष

दीपनगर थानाध्यक्ष मो मुस्ताक ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के उपरांत पुलिस रात में घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गई थी. अनुसंधान जारी है लिखित आवेदन देने को कहा गया है संदिग्धों से पूछताछ चल रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.