Abhi Bharat

2017 में कैसी सैंडल आपके वार्डरोब में हो

वैसे तो शू पहनना हमारी जरुरत है पर साथ ही आप यह ध्यान रखते हुए शू का चुनाव करे जो ट्रेंड में हो और स्टाइलिश भी तो क्या कहने. इसके लिए आपको न्यू शू के ट्रेंड से वाकिफ होना पड़ेगा तो जानते हैं 2017 में नए जूते की रेंज क्या है. वैसे विकल्प तो अनंत है पर इस समय में जो जूते ज्यादा चलन में रहेंगे वे हैं.

plateform_heels
प्लाटफ़ोर्म हील्स : जी हां इस समय के मौसम में प्लेटफार्म सेंडल का फैशन वापस लौट आया है. यह बहुत ही प्यारा और अच्छा कलेक्शन है. 2017 सीजन में इसे आप वार्डरोब में शामिल करें और एक बेटर लुक पाए अपने ड्रेस के साथ.

 

 

 

princes_satonप्रिंसेस साटन : जी हां प्रिंसेस साटन इस मौसम में वापसी कर रही है. इस कपड़े को आप ब्लाउज,मेरिट बैग, यहां तक की कई तरह के ड्रेसेस देखे हैं पर हां अब इसका प्रयोग जूतों पर भी हुआ है. इस शू का प्रयोग आप शादी के लिए बखूबी कर सकते हैं.

 

 

 

block_heelsब्लाक हिल्स : ब्लॉक एड़ी की प्रवृत्ति अभी भी ट्रेंड में है. यह सैंडल आप दिन और रात दोनों में कैरी कर सकते हैं. आप जरूर इसे पसंद करेंगे इसे अपने वार्डरोब में जगह दे और वार्डरोब की खूबसूरती बढ़ाएं.

 

 

 

rainbowस्पेशल17 : जैसा  कि यह मौसम बेहद ही सुहाना है वैसे ही अभी सैंडल्स में कुछ नए ट्रेंड्स आए हैं, जिनमें डेज़ी फ्लावर इंद्रधनुष वगैरा की छटा  आपको देखने को मिलेगी. आपको ऐसा महसूस होगा जैसे आपने बारिश की खूबसूरती अपने पैरों में समेट ली है.

 

 

 

fancy_flatesफैंसी फ्लैट्स : आपको आउटडोर पार्टी के लिए अपने वार्डरोब में फ्लैट्स की को भी जगह देनी होगी क्योंकि इसके बिना आपका वार्डरोब अधूरा है आप तो आउटडोर पार्टी के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं शादी समारोह के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं क्या आपको बेहद अच्छा लुक देगा.

You might also like

Comments are closed.