Abhi Bharat

चाईबासा : डंपर की टक्कर से खाई में गिरी कार, दो घायल

संतोष वर्मा

चाईबासा में शुक्रवार को कार और डंपर के बीच टक्कर हो जाने से कार में सवार दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. घटना बड़ाजामदा मेन रोड़ स्थित गांवगुटू के पास घटी.

बताया जाता है कि बड़बील की ओर से आ रही एक महिंद्रा एसक्यूभी कार को नोवामुण्डी बड़ाजामदा होते हुए बड़बिल की ओर से तेज रफ्तार से जा रही खाली डंपर ने बड़ाजामदा मेन रोड़ गांवगुटु के पास जोरदार टक्कर मार दी. डंफर की टक्कर से कार सीधे खाई में जाकर पलटी हो गया.कार पलटी हो जाने के कारण कार पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. बाद में घटना को देख स्थानीय लोगों ने तुरंत 108 नंबर डायल कर एम्बुलेंस को बुलाया और गंभीर रूप से घायल दोनो व्यक्तियों को जमशेदपुर इलाज के लिए भेज दिया गया.

बताया जा रहा है कि घायल कमलेश कुमार तिवारी जमशेदपुर साकची के काशीडीह का रहने वाला है और उसके साथ एक अन्य व्यक्ति उसका साथी बताया जा रहा है जिसकी पहचान नही हो सकी है. दोनो बड़बील की ओर वापस जमशेदपुर लौट रहें थे इसी क्रम में यह हादसा हुआ. वहीं स्थानीय लोगों के अनुसार, डंपर नोवामुण्डी के सुनिल चौरसिया का बताया जा रहा है. वह माल खाली कर दुबारा लोड़िग करने के लिए जा रहा था और डंपर चालक काफी तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था. वहीं घटना की सुचना मिलते ही जामदा पुलिस घटना स्थल पहुंच कर मामले की छानबिन करने में जुट गयी. उधर डंफर चालक फरार बताया जाा रहा है.

You might also like

Comments are closed.