Abhi Bharat

रामगढ़ : जिला टास्क फ़ोर्स ने अवैध क्रेसर को किया ध्वस्त 

खालिद अनवर

रामगढ़ थाना क्षेत्र के बनखेता में शुक्रवार को अवैध रूप से चल रहे क्रेसर को ध्वस्त कर दिया गया. हालांकि क्रेसर के मालीक व मजदुर भागने में सफल रहेें.

बताते चले कि पिछले कई सालों से रामगढ़ के बनखेता के जंगल में अवैध क्रेसर माफियाओं के द्वारा चलाये जाने की शिकायत लगातार जिला पुलिस-प्रशासन को मिल रही थी. जिसपर शुक्रवार को जिला टास्क फ़ोर्स के द्वारा मौके पर पहुंच जेसीबी मसीन के द्वारा सारे क्रेसर मशीनो को ध्वस्त किया गया. टास्क फ़ोर्स टीम में मुख्य रूप से रामगढ़ एसडीओ अनंत कुमार, खान निरीक्षक सुबोध कुमार सिंह, जिला खनन पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार सिंह, जिला उद्योग पदाधिकारी वीके भारती, रेंज ऑफिसर रामगढ़ एके सिंह, प्रदुषण नियंत्रण बोर्ड चन्दन कुमार यादव व सहायक जिला खनन पदाधिकारी सन्नी कुमार दल बल सहित मौजूद थे.

मौके पर रामगढ़ मजूद खान निरीक्षक सुबोध कुमार सिंह ने कहा के जिले में किसी भी तरह का अवैध कारोबार को पनापने नहीं दिया जायेगा. लगातार शिकायत मिल रही थी कि रामगढ़ के बनखेता में अवैध क्रेसर चलाया जा रहा है. जिसपर कार्रवाई करते हुए क्रेसर को ध्वस्त कर दिया गया है और जांच किया जा रहा है, आगे की कार्रवाई जांच के बाद की जायेगी.

You might also like

Comments are closed.