Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में पुलिस सप्ताह के अवसर पर पुलिस और जनप्रतिनिधियों के बीच क्रिकेट मैच का हुआ आयोजन

सीवान के बड़हरिया में पुलिस सप्ताह के अंतिम दिन रविवार को प्रखंड खेल मैदान में बड़हरिया पुलिस और जनप्रतिनिधि के बीच फ़ैंसी क्रिकेट मैच का आयोजन हुआ. जिसमें पुलिस और जनप्रतिनिधियों के बीच खेले गए मैच में पुलिस टीम ने जीत दर्ज किया.

रविवार को प्रखंड मैदान में खेले गए मैच में 16 ओवर के मैच में पहले टॉस जीतकर पुलिस टीम ने बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पुलिस की टीम ने 125 रन बनाए. 125 रन बनाते हुए बडहरिया थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर ने शानदार चौका और छक्का जड़ा. जवाब में जनप्रतिनिधियों की टीम ने खेलते हुए 16 ओवर में 114 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. इस तरह पुलिस टीम ने 11 रनों से इस मैच को अपने नाम कर लिया और विजेता के रूप में पुलिस टीम को ट्रॉफी प्रदान की गई.

मुख्य अतिथि प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रणव कुमार गिरि ने विजेता और उपविजेता टीम को कप प्रदान कर उनकी हौसला अफजाई किया. इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रणव कुमार गिरि ने कहा कि पुलिस और जनप्रतिनिधियों के बीच खेले गए इस मैच से पुलिस और पब्लिक के बीच आपसी सामंजस्य स्थापित होगा और पुलिस के प्रति जो आम लोगों मे भय का माहौल है वह दूर होगा. पुलिस और जनप्रतिनिधियों के बीच खेले गए इस मैच से पब्लिक और पुलिस के बीच की दूरी कम होगी और समाज में एकरूपता कायम करने में मदद मिलेगी. मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार भी थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर को दिया गया. उपविजेता टीम के कप्तान जिला पार्षद प्रतिनिधि सोनू उर्फ सिराज को दिया गया. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.