Abhi Bharat

नालंदा : मगध कॉलोनी स्वर्ण व्यवसायी हत्याकांड का मुख्य शूटर समेत दो गिरफ्तार, हथियार व कारतूस बरामद

नालंदा में सोहसराय थाना इलाके के मगध कॉलोनी मोहल्ले में पिछले 13 जनवरी को दिनदहाड़े स्वर्ण व्यवसाई से लूटपाट के बाद गोली मार कर हत्या मामले में पुलिस ने मुख्य शूटर समेत दो बदमाशों को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार बदमाशों में पटना जिले के अगमकुआं थाना इलाके के बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी निवासी स्व रामानुज प्रसाद यादव का पुत्र अरविंद कुमार उर्फ भीम यादव जबकि दूसरा इसी जिला के नयागांव मुसल्लहपुर हाट निवासी राजू पासवान का पुत्र धनंजय कुमार भोकटा है. पुलिस ने इन लोगों के पास से एक पिस्टल, चार कारतूस, एक जोरा चांदी का पायल व मोबाइल बरामद किया है.

नालंदा के एसपी अशोक मिश्रा ने सोमवार को सोहसराय थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि इस कांड के उद्भेदन के लिए एसआईटी टीम का गठन किया गया था. पिछले 13 जनवरी को मगध कॉलोनी निवासी सुहागन ज्वेलर्स के संचालक चिंटू कुमार को लूटपाट के बाद अपराधियों ने गोली मार मार दी थी. जिससे उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी. घटना के तुरंत बाद से ही पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई थी. यह लोग पुनः बिहार शरीफ में लूट की घटना को अंजाम देने के लिए आए हुए थे. इसी बीच गुप्त सूचना मिली और पुलिस ने दोनों को दबोच लिया, जबकि एक अपराधी को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. मामले में शामिल अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

गिरफ्तार दोनों बदमाश के ऊपर पटना नालंदा समेत अन्य खानों में दर्जनों लूट व हत्या का मामला दर्ज है. छापेमारी दल में सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी, सर्किल इंस्पेक्टर मो गुलाम सरबर, थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार, दारोगा नंदन कुमार सिंह मौजूद थे. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.