Abhi Bharat

चाईबासा : प्रतिबंधित मांस बेचने के आरोप में दो गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

चाईबासा से बड़ी खबर है, जहां बड़ाजामदा पुलिस ने मुख्य  सड़क चौक से शुक्रवार को प्रतिबंधित मांस लेकर जाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए गुवा कल्याणनगर के मो शाहिद और शबीना प्रबीन को जेल भेज दिया है. जबकि जब्त प्रतिबंधित मांस को पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से शनिवार को वन विभाग विश्रामागार के समीप मुख्य सड़क किनारे झाड़ी के समीप गड्ढे खोदकर दफना दिया.

बता दें कि गुरुवार करीब नौ बजे गुवा कल्याणनगर के रहने वाले एक पुरुष व एक महिला के प्रतिबंधित मांस लेकर स्कूटी से बड़ाजामदा चौक पहुंचे थे. दोनों ने स्कूटी में प्रतिबंधित मांस लेकर खरीदार के इंतजार में पेड़ के नीचे खड़े थे. इतने में संदेह होने पर आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें घेरकर पूछताछ शुरू कर दिया. लोगों की भीड़ देखकर सच्चाई बताने में भलाई समझा. दोनों ने जगन्नाथपुर मौलानगर से खरीदकर लाने की बात को स्वीकारा.

जिसके बाद लोगों ने ओपी पुलिस को बुलाकर उन्हें सौंप दिया. वहीं बड़ाजामदा ओपी पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों के खिलाप प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की. वहीं प्रतिबंधित मांस लेकर जाने के दौरान उपयोग किए गए स्कूटी को भी जब्त किया गया है. पुलिस ने जब्त की गई मांस किस पशु की है इसे जांच के लिए गुरुवार को जिले के संबधित पशु चिकित्सा पदाधिकारी को बुलाया, जो जब्त मांस में से कुछ हिस्से जांच के लिए सैंपल ले गये. किरीबुरू एसडीपीओ डॉ हीरालाल रवि ने बताया कि गिरफ्तार दोनों को जेल भेज दिया गया है. मामले को लेकर छानबीन चल रही है. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.