Abhi Bharat

नालंदा : पीर साहेब ने कोविड का लिया दूसरा डोज, लोगों से भी की बढ़-चढ़ कर टीका लेने की अपील

नालंदा में कोरोना से बचाव के लिए जिले में टीकाकरण अभियान तेज चल रहा है. कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण को लेकर भ्रांतिया अब धीरे धीरे दूर हो रही है. बाबा शेख शरफुद्दीन अहमद यहिया मनेरी रहके साहबे सज्जादानशीन पीर साहेब सैफ उद्दीन फिरदौसी ने सोमवार को बिहारशरीफ के सदर अस्पताल पहुंच कर आज कोविड का दूसरा डोज लिया.

इस मौके पर उन्होनें लोगों से अपील किया कि कोरोना से बचाव के लिए टीका अवश्य लें. पूरी दुनिया में कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण कराया जा रहा है. वैक्सीन लेने वाले व्यक्ति को कोरोना हो सकता है लेकिन वह जानलेवा नहीं होगा. इसलिए सभी लोग जो भी मजहब, जात के हैं सभी लोग टीका अवश्य लें. वे सभी लोगों से सलाह, मशवरा लेकर हीं दोनों टीका लिया. वैक्सीन लेने से लोग महफूज रहेंगे. अल्लाह का कहना है कि हिफाजत जरूरी है. इसलिए वे उनकी पत्नी, उनका पुत्र सभी लोगों ने वैक्सीन लिया है.

वहीं उन्होने लोगों से अपील किया कि जिला प्रशासन का सहयोग करें और किसी प्रकार के अफवाह में नहीं आयें. एक दूसरे को प्रेरित कर टीका अवश्य लें. इस मौके पर नालंदा के सिविल सर्जन डॉ सुनील कुमार, सोगरा वक्फ स्टेट के मोतवली के अलावे कई लोग मौजूद थे. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.