Abhi Bharat

खूबसूरती और हुनर की मिसाल ऋषिका सिंह चंदेल अब ‘लवपंती’ से जीतेंगी दिल, करेंगी निगेटिव किरदार

15 नवम्बर से आज़ाद टीवी और एम एक्स प्लयेर पर एक नया शो ‘लवपंती’ का आगाज़ हो रहा है. यह कार्यक्रम सोमवार से शनिवार रोज़ रात को 8:00 बजे प्रसारित किया जायेगा. शो में अपने निगेटिव किरदार की वजह से जानी मानी टीवी और फ़िल्म एक्ट्रेस ऋषिका सिंह चंदेल इन दिनों चर्चा में हैं. यह शो एम एक्स प्लेयर पर भी प्रसारित होना है. शो का निर्माण महेश पांडेय प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है.

बता दें कि हाल ही में ऋषिका दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले शो ‘नई सोच’ में मुख्य भूमिका निभा कर सुर्खियों में रही हैं. मूल रूप से बिहार की रहने वाली ऋषिका लंबे समय से मुंबई में रह रही हैं और वो इससे पहले ‘कलेक्टर बहु’, ‘सीआईडी’ ‘भाभी जी घर पे हैं’ ‘जय संतोषी मां’ (& टीवी) जैसे कई शो में नजर आ चुकी हैं. ऋषिका का एक शो ‘विद्या’ कलर्स टीवी पर प्रसारित हुआ. मेहनत और लगन से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. कई टीवी विज्ञापनों में भी काम कर चुकी ऋषिका का अगला पड़ाव बड़ा पर्दा है और वो इस राह में तेजी से आगे बढ़ रही हैं.

सोशल मीडिया पर भी ऋषिका बेहद सक्रिय हैं और उनकी वहां ग़ज़ब की फैन फॉलोइंग भी है. ऋषिका अपने लुक, ऑउटफिट और ग्लैमर के साथ साथ अपने टैलेंट से भी जानी जाती हैं. बहरहाल, अपने नये शो के लिए ऋषिका बेहद उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि निगेटिव किरदार करना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है लेकिन, एक एक्टर को इन चुनौतियों को स्वीकार करना ही पड़ता है. उन्हें उम्मीद है कि उनका यह किरदार दर्शकों को खूब पसंद आने वाला है. (अनूप नारायण सिंह की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.