Abhi Bharat

गोपालगंज : बैकुंठपुर का आर्यन उर्फ चीकू भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल

गोपालगंज में बैकुंठपुर प्रखंड मुख्यालय से पांच किलोमीटर पूरब बनौरा गांव का युवक राज आर्यन उर्फ चीकू इन दिनों भोजपुरी फिल्मों में धमाल मचा रहा है. फिल्म अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथ कई फिल्मों में सपोर्टिंग करैक्टर की भूमिका निभा चुके राज आर्यन उर्फ चीकू की नई फिल्म बापजी इन दिनों रिलीज हो गई है जिसे सुबे के 40 से अधिक सिनेमाघरों में प्रसारित किया जा रहा है.

24 वर्षीय चीकू बैकुंठपुर के निवर्तमान प्रखंड प्रमुख मीना देवी एवं समाजसेवी प्रदीप यादव के छोटे पुत्र हैं. बापजी फिल्में में अधिकारी की भूमिका निभा रहे चीकू ने इससे पहले बलम जी और देवर साला आंख मारे सहित अन्य कई फिल्मों में छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखेर चुके हैं. सिविल इंजीनियरिंग करने के बाद एमबीए की पढ़ाई कर रहे चीकू के भोजपुरी फिल्मों में प्रदर्शन से बैकुंठपुर सहित आसपास का इलाका गौरवान्वित हो रहा है.

चीकू के परिजनों ने बताया कि फिल्म अभिनेता खेसारी लाल के साथ उनका पहले से काफी लगाव रहा है. चीकू ने बताया कि अपनी पढ़ाई इंजीनियरिंग बीटेक करने के बाद उनके उनके मन में यह था कि मैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव के साथ कार्य करूंगा. चीकू भोजपुरी सुपर स्टार हीरो खेसारी लाल यादव के साथ लगातार तीन सालों से भोजपुरी इंडस्ट्री में काम कर रहे थे लेकिन बाप जी उनकी पहली फ़िल्म है जिसमें वह हीरो का रोल अदा किए हुए हैं. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.